कोरोना: बिहार ने बनाया रिकॉर्ड, राज्य के 97.92 फीसद मरीज हुए स्वस्थ
कोरोना: बिहार ने बनाया रिकॉर्ड, राज्य के 97.92 फीसद मरीज हुए स्वस्थ
Share:

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार अब धीमी पड़ने लगी है. किन्तु इसके बाद भी हर रोज हजारों की संख्या में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के अनुसार, बिहार में 344 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 257335 हो गई है. बिहार में फिलहाल 4251 कोरोना के सक्रीय मामले है.

राजधानी पटना में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे अधिक 135 नए केस सामने आये हैं. मंगलवार को जारी ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार के विभिन्न जिलों से 344 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 257335 हो गई है. बीते दिन सोमवार को जारी नियमित अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे के भीतर 5 मरीजों की मौत हुई. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1439 हो गई है.

बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि पिछले 24 घंटे के अंदर 378 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ रिकवर होने वाले मरीजों की तादाद ढाई लाख के करीब हो गई. राज्य में अब तक कुल 2,51,644 मरीज रिकवर हो चुके हैं. बिहार ने एक नया रिकार्ड बनाया है. राज्य के अंदर तक़रीबन 97.92 फीसद मरीज से अधिक मरीज अब स्वस्थ हो चुके हैं, जो कि देश में किसी भी अन्य राज्य से अधिक है. यही नहीं भारत में कोरोना से ठीक होने वाले के आंकड़े से भी बिहार 10 फीसद आगे चल रहा है.

न बदबू और ना ही हानिकारक रसायन, खादी इंडिया ने पेश किया गोबर निर्मित 'वैदिक पेंट'

बिहार के लोगों को मिला एक और तोहफा, दरभंगा से अहमदाबाद के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू

बायबैक प्लान पर गेल इंडिया ने शेयर किया अपना सबसे ऊँचा रिकॉर्ड

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -