बिहार में सुस्त पड़ी कोरोना की रफ्तार, लेकिन राजधानी पटना में कहर बरक़रार
बिहार में सुस्त पड़ी कोरोना की रफ्तार, लेकिन राजधानी पटना में कहर बरक़रार
Share:

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार अब सुस्त पड़ती नज़र आ रही है.  किन्तु इसके बाद भी हर दिन हजारों की तादाद में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के अनुसार, बिहार में 439 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 239565 हो गई है.

बिहार में फिलहाल 6,145 कोरोना के सक्रीय मामले हैं, लेकिन राजधानी पटना में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे अधिक 170 नए मामले दर्ज किए गए हैं. सोमवार को जारी ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार के विभिन्न जिलों से 573 नए केस सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 239565 पहुंच गया है. बीते दिन रविवार को जारी नियमित अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे के अंदर 3 व्यक्ति की मौत हुई है.

इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1295 हो गई है. बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि केवल 24 घंटे के अंदर 572 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा ढाई लाख के करीब हो गया है. राज्य में अब तक कुल 2,32,438 मरीज रिकवर हो चुके हैं.

सोना का वायदा भाव चमका, चांदी हुई फीकी

हैदराबाद के भारतीय विद्या भवन ने जीता राष्ट्रीय क्रॉसवर्ड की प्रतियोगिता

आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -