शादी समारोह में कोरोना का विस्फोट, दूल्हे की मौत, 95 गेस्ट हुए संक्रमित
शादी समारोह में कोरोना का विस्फोट, दूल्हे की मौत, 95 गेस्ट हुए संक्रमित
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक साथ 95 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए और दूल्हे की मौत हो गई है. पूरा मामला पटना से लगभग 50 किलोमीटर दूर पालीगंज इलाके का है, जहां पर 15 जून को एक शादी में शामिल 95 मेहमान कोरोना पॉजिटिव हो गए. इनमें से 80 लोगों की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव पाई गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय दूल्हा गुरुग्राम में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का कार्य करता था और शादी करने के लिए 12 मई को पटना अपने गांव डीहपाली आया था. इसी दौरान उसके भीतर कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए, लेकिन परिवार वालों ने जांच कराने की जगह उसकी शादी करवा दी. शादी के 2 दिन बाद ही उसकी तबीयत बहुत बिगड़ गई और पटना एम्स ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले की भनक जब जिला प्रशासन को लगी तो शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों का कोरोना टेस्ट कराया गया. जांच के बाद 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए और अन्य 80 लोगों की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई.

हालांकि, कोरोना महामारी जांच में दुल्हन संक्रमित नहीं मिली और उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. प्रशासन ने बताया है कि इस पूरे मामले में कोरोना वायरस के बचाव के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. आपको बता दें कि प्रशासन ने किसी भी शादी समारोह में केवल 50 लोगों को शामिल करने की इजाजत दे दी हुई है, लेकिन इस शादी गांव के सैकड़ों लोग शामिल हुए थे.

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

यदि मैच के दौरान बॉल चमकाने के लिए किया लार का इस्तमाल तो हो सकती है परेशानी

कोरोना जांच में नहीं लगेगा समय, जल्द उपलब्ध होगी घरेलू टेस्ट किट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -