बिहार में कोबरा कमांडों ने मार गिराए तीन नक्सली, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद
बिहार में कोबरा कमांडों ने मार गिराए तीन नक्सली, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद
Share:

पटना: बिहार के गया जिले के अंतर्गत आने वाले माहुरी गांव में शनिवार रात को बिहार पुलिस और 205 कोबरा कमांडो के बीच एनकाउंटर हुआ। इसमें एक नक्सली को मार गिराया गया है। नक्सली की शिनाख्त जोनल कमांडर आलोक यादव के रूप में हुई है। जोनल कमांडर के साथ एनकाउंटर में दो और नक्सली मारे गए हैं। 

पुलिस मोके पर सर्च ऑपरेशन चला रही है। मौके से एक एके-47 राइफल, एक इंसास राइफल और मैगजीन बरामद हुई है। जानकारी के मुताबिक, यह एनकाउंटर जिले के बाराचट्टी वन क्षेत्र में मध्यरात्रि के आसपास हुआ है, जो राज्य की राजधानी से तक़रीबन 100 किलोमीटर दूरी पर है। देर रात तक चली इस कार्रवाई में दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। इस दौरान गोलियों की आवाज से पूरा जंगल गूंज उठा। मौके से तीन नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं।

रविवार तड़के एनकाउंटर के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसमें नक्सलियों के जोनल कमांडर के अलावा तीन शव बरामद हुए। वहीं घटनास्थल से एके-47 राइफल, एक इंसास राइफल और मैगजीन बरामद हुई है। बता दें कि कोबरा कमांडो सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की एक विशेष जंगल युद्ध इकाई है जिसे सूबे में नक्सल विरोधी अभियानों के लिए तैनात किया गया है।

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन लगी आग, यहाँ जानिए ताजा भाव

एसबीआई ने किया 42 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट, आज नहीं मिल सकेंगी ये सुविधाएं

LBSNAA के 57 अधिकारी हुए कोरोना पॉजिटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -