नितीश कुमार बोले- बढ़ते कोरोना से सतर्क रहने की जरुरत, बिहार में जांच की संख्या बढ़ाएंगे
नितीश कुमार बोले- बढ़ते कोरोना से सतर्क रहने की जरुरत, बिहार में जांच की संख्या बढ़ाएंगे
Share:

पटना: बिहार के सीएम और JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि पहले की तुलना में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. अन्य राज्यों की तरह बिहार की स्थिति नहीं है, फिर भी हमें सतर्क रहना है. उन्होंने कहा कि फिर से यहां कोरोना जांच की तादाद बढ़ाई जाएगी. पटना में सीएम नितीश ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना की स्थिति पर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. सभी मुख्यमंत्रियों ने अपनी योजना के विषय में जानकारी दी है.

सीएम नितीश ने कहा कि बिहार सरकार सतर्क है, हम जल्द ही सभी जिलास्तर पर मीटिंग करेंगे. उन्होंने कहा कि जांच की तादाद कम हो गई थी, किन्तु फिर से जांच की संख्या बढ़ाई जाएगी. उन्होंने कहा कि फिर से यहां रोज़ाना जांच की संख्या 70 हजार तक बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग सभी राज्यों में रहते हैं और वे होली के त्यौहार में आएंगें, सभी लोग आते ही रहेंगे. उन सभी की जांच कराई जाएगी.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अन्य राज्यों जैसी स्थिति बिहार की नहीं है, फिर भी सजग और सचेत रहने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि टीकाकरण का भी कार्य जारी है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लोगों के हित में काम किया जा रहा है, लेकिन सबको सचेत और सजग रहने की आवश्यकता है. सीएम नितीश ने कहा कि होली पर सार्वजनिक आयोजनों पर पहले ही रोक लगा दी गई है.

कैलिफोर्निया में पहली बार सामने आया कोरोना का नया स्ट्रेन

परमाणु हथियारों को बढ़ाने के ब्रिटेन के कदमों से चिंतित हुआ संयुक्त राष्ट्र

फटी जीन्स वाले बयान पर बुरी तरह घिरे सीएम तीरथ रावत, महिला नेताओं ने जमकर घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -