मुजफ्फरपुर मामला: नितीश ने विपक्ष और मीडिया को आड़े हाथों लिया
मुजफ्फरपुर मामला: नितीश ने विपक्ष और मीडिया को आड़े हाथों लिया
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने मुजफ्फरपुर मामले को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है, उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि रेप केस को लेकर हमारी सरकार की बहुत निंदा की गई कि हम कार्यवाही नहीं कर रहे हैं, लेकिन हमारी सरकार चुप नहीं थी, वो अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही थी, किन्तु विपक्ष द्वारा इस मुद्दे को लेकर गलत वातावरण बनाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया को मामले की संवेदनशीलता को समझना चाहिए, यह एक गंभीर मामला है.

बालिका गृह कांड : अकेला मुजफ्फरपुर नहीं, पूरे बिहार में इन 15 संस्थाओं में पसर रही हैं दरिंदगी

नितीश ने कहा कि सारे विपक्षी दलों ने एक होकर मुजफ्फरपुर मामले के विरोध में जंतर-मंतर में कैंडल मार्च निकाला, लेकिन उनमे से किसी एक के चेहरे पर भी गंभीरता और चिंता नहीं दिख रही थी, वे सब मुस्कुरा रहे थे. उनका ये कैंडल मार्च सिर्फ जनता को भड़काने के लिए किया गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष को इतने गंभीर मामले में भी राजनितिक फायदा दिख ही जाता है. 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह: नशे की दवाई देकर ब्रजेश करता था दुष्कर्म

जांच में हो रही देरी को लेकर नितीश ने कहा कि यह सिस्टम की खामी है, पूरे सिस्टम को ही बदलने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जिस गैर-सरकारी संस्था पर बालिका गृह की जिम्मेदारी थी,  उसका बैकग्राउंड पत्रकरिता था, इसलिए हमने बारीकी से जांच का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि पूरी जांच हो रही है, चाहे मंत्री लेवल का ही मामला क्यों ना हो पूरी जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि हमने मंजू वर्मा से भी पूछताछ की है, लेकिन उन्होंने इस मामले में उनका हाथ होने से इंकार किया है, फिर भी जांच जारी है, अगर आरोप सत्य निकलते हैं तो कार्यवाही जरूर होगी.  नितीश ने कहा है कि  हमने इसकी जांच सीबीआई को सौंपने को कहा, सीबीआई ने अपना काम शुरू भी कर दिया है. हम चाहते हैं कि हाईकोर्ट की निगरानी में जांच हो.

खबरें और भी:-​

मुजफ्फरपुर यौन शोषण: FIR भी प्रोजेक्ट भी, आखिर क्या चाहती है सरकार ?

मुजफ्फरपुर: शेल्टर होम केस में CBI जांच के आदेश

मुजफ्फरपुर और छपरा दुष्कर्म पर नीतीश का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -