बिहार: बाढ़ पीड़ितों से मिले सीएम नितीश कुमार, राजद विधायक भी रहे मौजूद

बिहार: बाढ़ पीड़ितों से मिले सीएम नितीश कुमार, राजद विधायक भी रहे मौजूद

दरभंगा: बिहार में बाढ़ के प्रकोप से आम जनता बेहद परेशान हैं. बाढ़ पीड़ित जगह-जगह स्कूलों में शरण ले रहे हैं. दरभंगा में भी कई बाढ़ पीड़ितों ने स्कूलों में शरण ली है. इस बीच रविवार को सूबे के सीएम नीतीश कुमार दरभंगा जिले में पहुंचे थे. जहां नितीश कुमार ने अलीनगर विधानसभा के मिर्जापुर उत्क्रमित विद्यालय में शरण लिए हुए बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की.

सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हालचाल पुछा. इसके साथ ही पशुओं के चारा को लेकर भी सवाल किए. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से सवाल किया कि क्या उन्हें वक़्त पर खाना मिल रहा है या नहीं. उन्होंने पीड़ितों के रहने के सारे इंतज़ाम का जायजा लिया, साथ ही अधिकरियों को जरुरी निर्देश भी दिए हैं. नीतीश कुमार के निरीक्षण के दौरान स्थानीय MLA अब्दुल बारी सिद्दीकी और जिलाधिकारी भी उपस्थित थे.

वहीं, मिर्जापुर के बाद सीएम नीतीश कुमार अब्दुलबारी सिद्दीकी के गांव रूपसपुर में गए. जहां उन्होंने MLA के घर चाय नास्ता किया. हालाँकि, राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी के घर पर मुलाकात करने को लेकर राजनितिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. वहीं, जदयू के नेताओं द्वारा इस मुलाकात को औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है. वहीं, इस मामले पर सिद्दीकी ने कोई बयान नहीं दिया है.

फिर विवादों में घिरीं साध्वी प्रज्ञा, अब स्वछता पर दिया बेतुका बयान

अस्पताल के गेट पर महिला आतंकी ने खुद को उड़ाया, 6 की मौत कई घायल

VIDEO: अमेरिका में बेइज्जत हुए पाक पीएम इमरान खान, छलका उमर अब्दुल्ला का दर्द