नितीश कुमार की अपील, सैनिकों की कुर्बानियां अमर हैं, उनके लिए अंशदान करें सभी लोग

Dec 08 2019 05:15 PM
नितीश कुमार की अपील,  सैनिकों की कुर्बानियां अमर हैं, उनके लिए अंशदान करें सभी लोग

पटना: सशस्त्र सेना झंडा दिवस के मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोलेंट फंड में अंशदान किया है। साथ ही देश के बहादुर सैनिकों के प्रति श्रद्धा एवं सम्मान जाहिर किया। इस अवसर पर उन्होंने बहादुर सैनिकों के कल्याण एवं पुनर्वास के लिए राज्यवासियों से बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोलेंट फंड में अंशदान करने का आग्रह किया।

बिहार सीएम नितीश कुमार ने कहा कि सैनिकों की कुर्बानियां अमर है। वे अपने जान के मूल्य पर देश पर आए बाह्य एवं आंतरिक संकटों का मुकाबला पूरी ताकत के साथ किया करते हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोगों द्वारा किया गया अंशदान बहादुर सैनिकों के प्रति कृतज्ञता होगी। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने सीएम नितीश कुमार से एक अण्णे मार्ग में मुलाकात कर उन्हें सशस्त्र सेना झंडा दिवस का झंडा लगाया।

इस अवसर पर सीएम नितीश कुमार के साथ उनके प्रधान सचिव चंचल कुमार, सीएम नितीश कुमार के सचिव मनीष कुमार वर्मा, अनुपम कुमार, निदेशक सैनिक कल्याण निदेशालय बिहार सेवा निवृत कर्नल दिलीप प्रसाद समेत अन्य अधिकारी मौजद थे। सभी ने देश के वीर जवानों को सलामी दी और शहीद सैनिकों के बलिदान को याद किया। वहीं नितीश कुमार ने लोगों से सैनिकों के लिए अंशदान करने की अपील भी की।

9 महीने की कटौती के बाद नवंबर में बढ़ा मारुती का उत्पादन, शेयर बाजार को भेजे गए आंकड़े

भारतीय बास्केटबाल के यह खिलाड़ी डोपिंग परीक्षण में हुआ विफल, राष्ट्रीय डोपिंग एजेंसी ने किया निलंबित

महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप: मुक्केबाज सोनिया सहित इस खिलाड़ी ने फाइनल में जगह