पीपा पुल हादसे में 9 लोगों की मौत, सीएम नितीश ने किया 4-4 लाख मुआवज़े का ऐलान
पीपा पुल हादसे में 9 लोगों की मौत, सीएम नितीश ने किया 4-4 लाख मुआवज़े का ऐलान
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से लगे दानापुर स्थित पीपा पुल पर शुक्रवार को बड़ी दुर्घटना हो गई. पुल से सवारी गाड़ी के गंगा नदी में गिरने के कारण 9 लोगों की जान चली गई. हादसे में इतने लोगों की मृत्यु पर सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख प्रकट किया है. सीएम नितीश ने मृतक के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा है कि, " यह हादसा बेहद दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं."

सीएम नितीश ने इस हादसे में मारे गए लोगों के आश्रितों को अविलंब 4-4 लाख रुपये का मुआवज़ा देने का निर्देश दिया है. साथ ही सीएम नितीश ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. बता दें कि शुक्रवार की सुबह दानापुर से 12 से ज्यादा सवारियों को लेकर दियारा के लिए निकली जीप बीच पीपा पुल पर दुर्घटना का शिकार हो गई. जीप पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरी. घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जीप सवार लोगों की खोजबीन में जुट गई. घटना के संबंध में पटना जिलाधिकारी ने बताया कि जीप गंगा में करीब सवा नौ बजे डूबी. घटना के बाद तलाश शुरू हुई और 9 शवों को जीप से SDRF के गहरे गोताखोरों द्वारा निकाला गया है. डीएम के मुताबिक, जीप पानी में करीब 25 फीट नीचे चली गई थी. ऐसे में जीप को सतह पर लाया गया. SDRF के गोताखोर सीटी ललन और एसआई अशोक यादव लोगों को ढूंढने में लगे हुए हैं.

कोरोना वैक्सीन को लेकर छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से की ये अपील

पीएम मोदी की कोरोना मीटिंग में फिर शामिल नहीं हुईं ममता, बंगाल में हो चुकी हैं 10 हज़ार से अधिक मौत

सिद्दीपेट चुनाव से पहले कांग्रेस और टीडीपी के कई नेता टीआरएस में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -