बिहार के पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्र और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

दरभंगा: राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज कादिराबाद के विद्यार्थियों और स्थानीय लोगों के बीच शुक्रवार को जमकर हाथापाई हो गई. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. दोनों ओर से पत्थर बाजी हुई. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की.  मौके पर विश्वविद्यालय थाना की टीम ने पहुंचकर स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन भीड़ अधिक उग्र हो गई.

इसके बाद सदर एसडीपीओ अनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामला ठंडा कराया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और गाली-गलौज करने का इल्जाम लगाया है. एक पॉलिटेक्निक छात्र ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि सुबह कुछ छात्र चाय पीने के लिए बाहर गए थे. इसी दौरान मोहल्ले के कुछ लड़कों ने बिना कारण ही उनको घेर लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे. छात्रों के पास 15 हजार रुपये थे. इसको लेकर वे चिंतित थे. मारपीट में कुछ छात्र जख्मी हुए हैं.

उसने बताया कि इसी को लेकर कॉलेज के विद्यार्थियों ने विरोध किया था. जिसके बाद हंगामा हुआ. हालांकि छात्र ये नहीं बता सका कि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था. वहीं, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि चाय पीने के वक़्त पॉलिटेक्निक के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई. विवाद क्यों हुआ यह अभी पता नहीं चला है. घटना के बाद  स्थानीय लोगों ने चक्काजाम जाम कर आगजनी की. 

भोजपुरी गाना 'रिमझिम बरसेला सावन' मचा रहा धमाल, रानी चटर्जी के हॉट अवतार ने ​फैंस को किया पागल

शिवसेना के विधायकों की बैठक जारी, सीएम पद के लिए सामने आया एकनाथ शिंदे का नाम - सूत्र

लाल निशान के साथ खुला सेंसेक्स, आईटी के शेयरों में आई गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -