बिहार के मुख्य सचिव के निधन के बाद त्रिपुरारी शरण को किया गया नामित
बिहार के मुख्य सचिव के निधन के बाद त्रिपुरारी शरण को किया गया नामित
Share:

पटना: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी त्रिपुरारी शरण ने शनिवार को बिहार के नए मुख्य सचिव के रूप में नामित किया। अरुण कुमार सिंह के निधन के बाद त्रिपुरारी ने उपाधि धारण की है। उनका कार्यकाल केवल दो महीने की अवधि के लिए होगा, एक सरकारी अधिसूचना के अनुसार। शरण ने अरुण कुमार सिंह को सफलता दिलाई, जिन्होंने पिछले दिनों कोरोना से संबंधित जटिलताओं के कारण दुर्भाग्य से अपना जीवन खो दिया। 

1985 बैच के आईएएस अधिकारी शरण इस साल 30 जून को सेवा से सेवानिवृत्त होंगे। वर्तमान में, वह राजस्व परिषद के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। सामान्य प्रशासन विभाग के अनुसार, संजीव कुमार सिन्हा 1986 बैच राजस्व परिषद में शरण का स्थान लेंगे। 1985 बैच के आईएएस अधिकारी अरुण कुमार सिंह का शुक्रवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था। इसने बताया कि उसने अप्रैल के मध्य में सकारात्मक परीक्षण किया था और बीमारी के साथ एक लंबी लड़ाई के बाद पिछले दिन उसने अंतिम सांस ली।

श्री सिंह से पहले, अतिरिक्त स्वास्थ्य सचिव रवि शंकर चौधरी और पंचायती राज विभाग में निदेशक विजय रंजन ने भी कोरोना संक्रमण के कारण अपनी अंतिम सांस ली। अब तक के राज्य ने 1282504 लोगों को उपन्यास कोरोनावायरस कोरोना से प्रभावित बताया। 1282504 में से 967797 बरामद हुए हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोनोवायरस के कारण 12874 मरीजों की मौत हो गई है। 301833 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं।

बंगाल चुनाव: शुरूआती रुझानों में TMC को झटका, नंदीग्राम से ममता पिछड़ी, शुभेंदु को बढ़त

केरल-तमिलनाडु: कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है वोटों की गिनती

हैदराबाद पहुंची रूसी स्पुतनिक-वी वैक्सीन की 1.50 लाख खुराक की पहली खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -