पुलिस हिरासत में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, दो नाबालिगों की कर चुका है हत्या
पुलिस हिरासत में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, दो नाबालिगों की कर चुका है हत्या
Share:

छपरा: बिहार के छपरा जिले के रिवील गंज थाना के बिनटोलिया से अपहरण किए गए दो नाबालिगों की लाश मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों का स्केच जारी किया है. इसमें एक को पुलिस ने मांझी थाना के अंतर्गत आने वाले तकिया गांव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी फिरोज नट ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा है कि उसने बच्चियों का क़त्ल किया है. 

पुलिस ने आरोपी फिरोज को रिविलगंज थाना में रखा है, जहां आरोपी युवक ने अपना गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके बाद फिरोज को नाजुक हालत में उपचार हेतु रिविलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है, जहां से उसे पटना के पीएमसीएच (PMCH) भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार, आरोपी युवकों ने बच्चियों को बहला फुसला कर उनके साथ बलात्कार का प्रयास किया. फिर उनका गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी और उनके शव को सोंधी नदी में फेंक दिया.

वहीं, मंगलवार को एक लापता बच्ची का शव बरामद हुआ तो, लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपियों के स्केच जारी किया. इसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह तकिया के रहने वाले फिरोज नट को गिरफ्तार किया, पुछताछ में फिरोज ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

मोदी सरकार की राह में फिर खड़ी हुई ममता, कहा- बंगाल ने लागू नहीं होने देंगे NRC

संसद के शीतकालीन सत्र से भी 'नदारद' हैं राहुल गाँधी, स्पीकर बिरला बोले- अगर वे होते तो सवाल पूछते

सुभाषचंद्र बोस की प्रपोत्री ने की गोडसे की आरती, कहा- हमारे दिल में बसते हैं....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -