घर में पड़े मिले तीन शव, जांच में जुटी पुलिस

Feb 21 2020 03:40 PM
घर में पड़े मिले तीन शव, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी। हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक घर से आज यानी शुक्रवार सुबह पुलिस ने तीन शव बरामद किए हैं। इस मामले में यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि घर में ही मां और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है। मिली खबर के मुताबिक अब पुलिस इस मामले को दायर करने के बाद इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले में बताया कि, ''हरहरपुर किशुनी गांव निवासी मोहम्मद नूर आलम सउदी अरब में काम करता है। नूर आलम की पत्नी रूखसाना और उसक दो बच्चें घर पर रहते थे। गुरुवार रात रूखसाना का पति लगातार फोन कर रहा था, लेकिन कोई फोन उठा नहीं रहा था। इसके बाद नूर आलम ने रूखसाना के भाई को इसकी जानकारी दी। रूखसाना का भाई जब अपनी बहन के घर आया, तब उसने तीनों शवों को एक कमरे में पड़ा देखा।है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।'

इस मामले को यह पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले ऐसे जो मामला सामने आए हैं सभी ने लोगों को हैरान किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि, 'रूखसाना के सिर पर चोट के निशान हैं, जबकि उसके बेटे मोहम्मद मासूम और पुत्री शबाना की गला दबाकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।' वहीं आगे पुलिस ने यह भी बताया कि पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है और अपराधियों को जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर

2 सालों तक चला प्रेम संबंध, लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी, 12 घंटे में ही हो गया तलाक़

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी