16 साल की नाबालिग लड़की संग पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
16 साल की नाबालिग लड़की संग पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते शनिवार को 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के ही लड़के ने दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है इस मामले में आरोपी ने नाबालिग को खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है और उसके बाद वह वहां से भाग भी गया। अब इस मामले में पीड़िता ने महिला थाना भभुआ में शिकायत दर्ज करवाई है।

कहा जा रहा है पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस का कहना है पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करवाया जाएगा। पीड़िता ने महिला थाना भभुआ में आवेदन देकर यह बताया है कि, 'वह अपने घर पर सोई थी, घर वाले किसी काम से बाहर गए थे। तभी पड़ोस का रहने वाला झींगा खरवार रात्रि बारह बजे घर आया और उसे बगल के सरसों के खेत में ले गया, जहां उसके साथ उनसे दुष्कर्म किया।'

उसके बाद घर आकर नाबालिग ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। उसके बाद परिजन उसे कुदरा थाना ले गए और कुदरा थाने के सहयोग से पीड़िता को महिला थाना भभुआ पहुंचाया गया। खबर मिली है कि नाबालिग द्वारा पड़ोस के लड़के पर घर से बाहर ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया गया है। यह भी कहा जा रहा है पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी झींगा खरवार को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

आज कृषि कानूनों के संबंध में लोगों से सीधा संवाद करेंगे मनोहर लाल खट्टर

अपनी प्रतिष्ठा के साथ विश्व में अमेरिका की छवि को ट्रम्प ने पहुंचाया नुकसान

ट्विटर पर भड़कीं कंगना, कहा- 'लालच का गुलाम बनकर रह गया है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -