संजय यादव नहीं लड़ेंगे तारापुर से चुनाव

पटनाः RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर हमला बोला है। शनिवार को तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा, "संजय यादव बोलते हैं कि मेरे लिए चुनाव में तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगे। पार्टी बोलती है कि लोगों के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी दोबारा ली। ना मैंने कुछ बोला ना लिखा तो इसमें मेरा क्या किरदार था या है? हरियाणवी स्क्रिप्ट राइटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड स्टोरी कहीं और लिखना। बिहारी सब समझतें हैं।"

दरअसल, तारापुर विधानसभा सीट से संजय यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कराया था। उन्होंने बताया था कि तेजप्रताप यादव प्रचार करेंगे। इसके पश्चात् ही अब संजय यादव ने अपना नाम वापस लेने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि वह अब RJD को मजबूत करेंगे। इसी को लेकर तेजप्रताप यादव ने अपना पक्ष रखा है कि उन्होंने कुछ कहा ही नहीं तथा ना ही लिखा तो फिर इसमें उनकी कहीं से कोई किरदार ही नहीं है।

आपको बता दें कि बिहार में कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए RJD के 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट से अपना नाम गायब होने पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने मोर्चा खोल दिया था। तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी तथा बहन मीसा भारती के सहारे निशा साधा। तेज प्रताप ने बताया था, "मेरा नाम रहता ना रहता मां एवं दीदी का नाम रहना चाहिए था। इस त्रुटि के लिए बिहार की औरते कभी क्षमा नहीं करेंगी। विजयादशमी में हम मां की ही उपासना करतें हैं ना जी।"

मोदी की प्रशंसा करते हुए बोले अमित शाह- गुजरात में कभी भाजपा सबसे कमजोर थी, लेकिन नरेंद्र मोदी...

आज वाराणसी में होगी प्रियंका गांधी की 'किसान न्याय रैली'

चुनावी मोड में भाजपा, यूपी के बाद उत्तराखंड में डाला बड़े नेताओं ने डेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -