बिहार: आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Aug 04 2019 12:02 PM
बिहार: आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पांडेयपट्टी गांव में आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गयी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर भागने में कामयाब रहे। उधर, नाजुक हालात में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद जहां परिजनों के बीच मातम पसर गया ।

जानकारी के अनुसार कन्हैया यादव स्थानी मंदिर के पास पुलिया पर बैठा हुआ था। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और कन्हैया को लक्ष्य कर गोली चला दी। गोली कन्हैया के पाँव में लगी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकलने में कामयाब रहे। उधर, जैसे ही घटना की सूचना कन्हैया के परिजनों को मिली उन्होंने तत्काल घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। किन्तु ज्यादा खून बह जाने की वजह से कन्हैया की मौत हो गई।

घटना के कारणों के बारे में बताया जा रहा है कि कन्हैया का दो दिन पहले स्थानीय युवकों से कहासुनी हो गई थी। बताया जा रहा है कि उस विवाद को लेकर कन्हैया यादव तथा उन युवकों के बीच बात बढ़ गई और हाथापाई शुरू हो गई। इस घटना के बाद तनातनी का माहौल बन गया था। बताया जा रहा है कि उसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

'सेक्स लाइफ' में रुकावट बन रही थी बेटियां, कलयुगी माँ ने कर दी हत्या

परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में 'शाप' को बताया कारण

जय श्रीराम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई