Tik Tok वीड‍ियो बनाने के ल‍िए युवक ने लगाई बाढ़ के पानी में छलांग, और फिर जो हुआ...

Jul 27 2019 01:20 PM
Tik Tok वीड‍ियो बनाने के ल‍िए युवक ने लगाई बाढ़ के पानी में छलांग, और फिर जो हुआ...

आजकल टिक-टॉक का ऐसा चलन चल गया है कि हर कोई इसमें वीडियो बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. ऐसे में इसके चलते कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में भी एक वीडियो सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस खबर में मिली जानकारी के मुताबिक़ वीडियो बनाने के लिए एक युवक ने बीते मंगलवार को बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी और डूबने के कारण उसकी मौत हो गई. वहीं अब इस मौत का वीडियो भी वायरल हो गया और तीन दिनों के बाद एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को बरामद किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि ''तीनों दोस्त कासिम, अफजल और सितारे अदलपुर के रहने वाले हैं.

वे तीनों बाढ़ का पानी देखने के लिए केवटी के लाला चौर पहुंच गए. सभी बाढ़ के पानी में खतरनाक स्टंट कर मोबाइल से तस्वीरें लेने लगे. इतने पर इनलोगों का मन नहीं भरा, तो टिक-टॉक के लिए कई तरह के खतरनाक स्टंट कर उसका वीडियो बनाने लगे.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा ''स्टंट करने के क्रम में अफजल की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई.''

इस मामले में यह भी बताया गया है कि एक युवक कासिम ने स्टंट करते हुए पानी में छलांग लगा दी लेकिन गहरे पानी में जाने के कारण वह डूबने लगा और उसे डूबता देखकर बचाने के लिए दूसरा दोस्त अफजल भी पानी में कूद गया परन्तु किसी तरह से कासिम तो डूबने से बच गया और बचाने गया अफजल डूब गया. वहीं इस मामले में यह भी खबर मिली है कि अफजल को डूबता देखकर तीसरा दोस्त सितारे ने विडियो बनाना बंद कर उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया लेकिन तभी आस-पास के लोग जो इन लोगों को देख रहे थे, वे पानी में कूद कर उसे बचाने लगे और दोनों युवक तो बच गए लेकिन इस घटना में अफजल की डूबने से मौत हो गई.

शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना

लॉस एंजेलिस: तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

शराब के नशे में डूबी माँ ने अपने 8 महीने के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा कि...