बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं की उत्तर कुंजी हुई जारी, ऐसे करें डाउनलोड
बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं की उत्तर कुंजी हुई जारी, ऐसे करें डाउनलोड
Share:

बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड (BSEB) ने आधिकारिक वेबसाइट पर वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्नों के लिए कक्षा 10 उत्तर कुंजी जारी की है। उम्मीदवार, जो कक्षा 10 बिहार बोर्ड परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट - biharboardonline.bihar.gov.in पर अपनी उत्तर कुंजी ऑनलाइन देख सकते हैं। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे बिहार12वीं और 10वीं के परिणामों के नवीनतम अपडेट के लिए बीएसईबी वेबसाइट पर एक टैब रखें। 

वैकल्पिक रूप से, छात्र इस पृष्ठ को भी बुकमार्क कर सकते हैं क्योंकि हम लगातार बिहार बोर्ड के परिणामों पर सबसे तेज़ अपडेट लाने के लिए हमारे स्रोतों के संपर्क में रहते हैं। छात्रों को बीएसईबी कक्षा 12 और कक्षा 10 के परीक्षा परिणामों के संबंध में नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट की जाँच करते रहने की सलाह दी जाती है।

डाउनलोड के लिए अनुसरण करने के चरण - बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाएं। संबंधित विषय के लिए कक्षा 10 या मैट्रिक की उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें - उत्तर कुंजी डाउनलोड करें और बीएसईबी इंटर के साथ अपने उत्तरों का मिलान करें। कुंजी 2021 अभ्यर्थी, यदि उत्तर कुंजी में कोई विसंगति पाई जाती है और इसे उजागर करना चाहते हैं, तो वे 22 मार्च, 2021 को या उससे पहले उचित अभ्यावेदन प्रदान करके आपत्तियां उठा सकते हैं। बिहार बोर्ड कक्षा 10 की परीक्षाएं 17 फरवरी से 24 फरवरी तक 1,525 केंद्रों पर आयोजित की गई थीं। 

असम में मोदी की दहाड़, बोले- चबुआ के नाम में ही चाय है और कांग्रेस चाय की पहचान मिटाने वालों के साथ है...

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन में मिल रहे है शानदार फीचर्स

जल्द से जल्द कर लें बैंक से जुड़े सारे काम, वरना 4 अप्रैल तक कर करना पड़ सकता है इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -