बिहार बोर्ड बीएसईबी मैट्रिक रिजल्ट 2022: इस हफ्ते 10वीं का रिजल्ट?
बिहार बोर्ड बीएसईबी मैट्रिक रिजल्ट 2022: इस हफ्ते 10वीं का रिजल्ट?
Share:

 

बीएसईबी मैट्रिक 10 वीं परिणाम 2022 बिहार बोर्ड लाइव: बीएसईबी की आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, जिन छात्रों ने बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) मैट्रिक, कक्षा 10 की परीक्षा दी थी, उन्हें इस महीने अपने परिणाम की उम्मीद करनी चाहिए। इसने कहा कि इस महीने कक्षा 10 के परिणाम घोषित होने की संभावना है। छात्र अपने कक्षा 10 के परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in और onlinebseb.in पर जारी होने के बाद देख सकते हैं।

गुरुवार 24 मार्च को बिहार बोर्ड ने 10वीं कक्षा का रद्द किया गया गणित का पेपर दोबारा कराया. 17 फरवरी को पेपर लीक होने के कारण मोतिहारी जिले में मैट्रिक का गणित का पेपर दोबारा कराया गया था

मैट्रिक के नतीजे देखने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in और onlinebseb.in पर जाना होगा। होमपेज पर 10वीं रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। अपने बीएसईबी कक्षा 10 मैट्रिक प्रवेश कार्ड के रोल नंबर और रोल कोड सहित अपना लॉगिन विवरण इनपुट करें। बीएसईबी मैट्रिक परिणाम 2022 जमा और डाउनलोड किया जा सकता है। भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंट आउट लें। पिछले साल मैट्रिक परीक्षा में पास होने की दर 78.17 प्रतिशत थी।

अब बेहद कम में लीजिए अरुणाचल प्रदेश घूमने का आनंद, IRCTC ने लॉन्च किया शानदार पैकेज

पति पर चलेगा दुष्कर्म का केस, क्या महिलाओं को मिलेगा इंसाफ....?

विमानन मंत्रालय ने भारतीय एयरलाइन ऑपरेटरों को प्रति वर्ष 120 नए विमान जोड़ने की पुष्टि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -