बिहार बोर्ड 2020 की आवेदन प्रक्रिया कल से होगी जारी
बिहार बोर्ड 2020 की आवेदन प्रक्रिया कल से होगी जारी
Share:

Bihar Board 2020: बिहार बोर्ड ने 11वीं कक्षा के छात्रों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी कर दिया. हम बता दें कि बिहार विद्यालय समिति ने 11वीं कक्षा के लिए 2019-21 इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा के आवेदन और साथ ही शुल्क की पूरी जानकारी जारी हो चुके है. ऐसा आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर से 30 नवंबर 2019 तक निर्धारित की गई है.

छात्र-छात्राओं से अनुरोध हैं कि वे निर्धारित समय में बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com पर जाकर आवेदन कर सकते है. स्टूडेंट्स 30 नवंबर के बाद आवेदन नहीं कर पाएंगे. बता दें कि कला, वाणिज्य और विज्ञान के छात्रों के अलावा व्यावसायिक पाठ्क्रम के नियमित और स्वतंत्र कोटि के छात्र को भी आवेदन करना होगा. कृपया ध्यान दें कि जिन छात्रों का ओएफएसएस के जरिए 11वीं का नामांकन हुआ है केवल वही छात्र आवेदन कर सकते हैं.

12वीं परीक्षा के लिए 370 रुपए और स्वतंत्र कोटि (Independent Category) के छात्रों को 670 रुपए फीस देनी होगी. बता दें कि जिन छात्र-छात्राओं ने बिहार बोर्ड के अलावा किसी अन्य बोर्ड से दसवीं पास की है वे 520 रुपए का भुगतान करेंगे. कंपार्टमेंट और इंप्रूमेंट परीक्षा देने वालों के लिए कोई शुल्क नहीं है.

आवेदन के लिए यहाँ क्लिक करें http://seniorsecondary.biharboardonline.com/#/login

UPPCL में आवेदन की प्रक्रिया जारी, ऐसे करे अप्लाई

परियोजना प्रबंधक और इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 60000 रु

RRBS दक्षिण मध्य रेलवे में निकली बम्पर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -