बिहार में मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासत तेज, गिरिराज सिंह को सीएम बनाने की मांग

बिहार में मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासत तेज, गिरिराज सिंह को सीएम बनाने की मांग

पटना: मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री और अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह को बिहार का सीएम बनाने की मांग उठने लगी है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता और गिरिराज के समर्थकों ने रविवार को ये मांग उठाई है. गिरिराज के सैकड़ों समर्थकों ने नारा लगाया कि ऐसा ही हो सीएम हमारा और अगला सीएम कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो. 

गिरिराज के समर्थन में ये नारे उस समय लगे जब वे लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने निर्वाचन क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे. पार्टी के एक नेता ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक गिरिराज को बिहार का अगले सीएम के रूप में देखना चाहते हैं. भाजपा कार्यकर्ता और गिरिराज के समर्थकों की ये मांग वर्तमान सीएम और जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रमुख नीतीश कुमार के लिए अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनावों से मुश्किलें बढ़ाने वाली है. 
 
जानकारी के लिए आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने हाल ही में बिहार सीएम नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करने के लिए हमला बोला था. बता दें कि नीतीश कुमार की जेडीयू और पासवान की लोजपा, NDA में भाजपा की सहयोगी पार्टियां हैं.

साल भार पहले रिश्तेदार ने किया था बलात्कार, आज तक चल नहीं पाती है पांच वर्षीय मासूम

केरल में नर्स राजम्मा से गले मिले राहुल, जिनके सामने लिया था जन्म

अलीगढ़ हत्याकांड में अब तक 4 गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात