भाजपा ने राहुल गांधी को भेजी भगवत गीता, कहा- हिंदू और हिंदुत्व पर ज्ञानवर्धन करें... 

भाजपा ने राहुल गांधी को भेजी भगवत गीता, कहा- हिंदू और हिंदुत्व पर ज्ञानवर्धन करें... 
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिंदू एवं हिंदुत्व दोनों को दो भिन्न बातें बताया था, इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी उन पर आक्रमक है। इसी क्रम में रविवार को बिहार भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी को भगवत गीता की एक कॉपी डाक के माध्यम से भेजी है, जिससे वह हिंदू और हिंदुत्व के मसले पर अपना ज्ञान वर्धन कर सकें।

वही रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार भारतीय जनता पार्टी के राज्य अध्यक्ष डॉ। संजय जायसवाल ने भगवत गीता की कॉपी मीडिया को दिखाते हुए बताया- “जब किसी प्रदेश में चुनाव आता है राहुल गांधी वहां पर मंदिरों के दर्शन करना आरम्भ कर देते हैं तथा इसीलिए पार्टी ने निर्णय लिया किया है कि उन्हें भगवत गीता की एक प्रति भेजी जाए जिससे वह हिंदू और हिंदुत्व के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें।”

उन्होंने राहुल गांधी एवं कांग्रेस के अन्य नेताओं जैसे सलमान खुर्शीद तथा राशिद अल्वी पर आरोप लगाया कि उन्होंने हिंदू एवं हिंदुत्व को लेकर, सोची समझी षंडयत्र के तहत बयान दिए थे। उन्होंने बताया- “बीते 4 दिनों में कांग्रेस नेताओं के द्वारा इस मसले पर जो भी बयान आए हैं वह सिर्फ संयोग नहीं है बल्कि एक षडंयत्र है। सलमान खुर्शीद ने RSS की तुलना आतंकवादी संगठन बोको हराम तथा ISIS से की, वहीं राशिद अल्वी ने जय श्रीराम के नारे को राक्षसों की भाषा बता दिया। यह सब एक षड्यंत्र के तहत किया गया है”। बता दें कि पूर्व कानून मंत्री एवं विदेश मंत्री रह चुके सलमान खुर्शीद ने 'सनराइज ओवर अयोध्या' नाम की पुस्तक लिखी है जिसके कई भागों पर उनकी कड़ी आलोचनाएं का जा रही हैं।

भाषण के दौरान चुप हुई संघमित्रा मौर्य, सीएम योगी ने आगे आकर किया ये काम

राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

जानिए क्यों की जा रही है गैंग ऑफ़ वासेपुर से नीतीश कुमार की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -