बिहार की सियासत से फिर 'गायब' हुए तेजस्वी, खोजने में जुटे दिग्गज नेता
बिहार की सियासत से फिर 'गायब' हुए तेजस्वी, खोजने में जुटे दिग्गज नेता
Share:

पटना:  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता सुशील मोदी से लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे तक सभी आजकल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की खोज में लगे हुए हैं. दरअसल, तेजस्वी यादव इन दिनों कहां पर है इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पा रही है. 

तेजस्वी पटना से बाहर है तो कहां है ? क्या वह दिल्ली में है या फिर किसी अन्य शहर में इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. अब तेजस्वी यादव के फिर से कथित रूप से लापता हो जाने को लेकर भाजपा से लेकर जनता दल यूनाइटेड तक सभी नेता उन्हें खोज रहे हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नेता प्रतिपक्ष लगातार बिहार से बाहर दिन बिता रहे हैं और अपने संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर लगातार राज्य से बाहर समय बिता रहे हैं, जिससे आरजेडी जिम्मेदार प्रतिपक्ष के संवैधानिक दायित्व का निर्वाह ठीक से नहीं कर पा रहा है.' तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, 'उन्हें समझना चाहिए कि कोई भी पद दायित्व निभाने के लिए होता है, केवल जनता के पैसे से सुरक्षा सुविधा पाने के लिए नहीं.'

गोवा में बीफ की कमी, सीएम प्रमोद सावंत बोले - दो दिन में निकालेंगे हल

भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह का आरोप, कहा - किसान आंदोलन को हवा दे रहीं विदेशी ताकतें

ईरान ने फोर्डो में भूमिगत परमाणु सुविधा पर शुरू किया निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -