'घरों से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं...', बिहार BJP चीफ की अनोखी अपील
'घरों से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं...', बिहार BJP चीफ की अनोखी अपील
Share:

पटना: बिहार में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद होना तय लग रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में लॉकडाउन में छूट अवश्य मिल गई है, किन्तु अपने घरों से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं. इस बयान में उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है, जबकि सीएम योगी की प्रशंसा की है.

संजय जायसवाल ने आगे कहा कि, "बिहार सरकार ने लॉकडाउन में छूट दे दी है, मगर सावधानी जरूरी है. मैं लोगों से आग्रह करूंगा कि घरों से उतना ही निकलें जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं. उतना मास्क पहनें जितना योगी आदित्यनाथ भगवा पहनते हैं और सबसे बड़ी बात डॉक्टर भी इस कोरोना बीमारी के संबंध में उतना ही जानते हैं, जितनी सोनिया गांधी हिंदी जानती हैं." बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. यहां 8 जून से लॉकडाउन में रियायत दे दी गई है. 

हालांकि, अब भी यहां नाइट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू लागू है. बता दें कि बिहार में पिछले  24 घंटे में कोरोना के 566 नए केस सामने आए हैं और 14 लोगों की मौत हुई है. राज्य में अब तक 7.16 लाख से अधिक केस दर्ज किए जा चुके हैं, जबकि 9,466 मरीजों की जान जा चुकी है. फिलहाल, राज्य में एक्टिव केसेस की संख्या 5,596 है. 

'मेरी सुरक्षा वापस ले लो..', TMC में वापसी करते ही मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय को लिखा पत्र

क्या मुकुल के जाने से भाजपा को लगा है झटका ? तथागत रॉय बोले- कोई फर्क नहीं पड़ेगा

बिडेन प्रशासन ने पेंटागन में 2 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक की सैन्य निधि की वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -