भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, 4 की दर्दनाक मौत, 9 घायल
भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, 4 की दर्दनाक मौत, 9 घायल
Share:

पटना: बिहार के भोजपुर जिले में एक बड़ा हादसा होने की जानकारी सामने आई है. भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र में आने वाले महावीरगंज के पास एक ट्रक और पिकअप की जबरदस्त टक्कर हो गई. दोनों की भिड़ंत इतनी जोर से हुई कि पिकअप में सवार चार लोगों की मौत मौके  पर ही हो गई. बताया जा रहा है कि नौ लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं और इसके साथ ही तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकात है कि टक्कर होते ही पिकअप के परखच्चे उड़ गए और वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसा होते ही पास पड़ोस के लोग मौके पर जमा हो गए और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. इस दर्दनाक हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी शिनाख्त, मोती राम, तेरंगी मुहर, कमालुद्दीन और मुन्ना साहा के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि पिकअप मे सवार तमाम लोग बैंड पार्टी में काम करते थे और बुधवार की रात को किसी विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे. एक जख्मी शख्स ने बताया कि सभी लोग पवना बैंड में काम करते हैं और बुधवार को वह कोरी गांव से एक विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे. उसने बताया कि पिकअप और ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप के दो टुकड़े हो गए.

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति ने इजरायल के कब्जे को समाप्त करने के लिए किया अंतर्राष्ट्रीय शांति मार्ग का आह्वान

30 जून से पहले अपने सभी भारत स्थित कर्मचारियों और परिवारों का टीकाकरण करेगी HCL

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने शांति प्रक्रिया पर हमीदुल्लाह मोहिब के साथ की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -