महिला ने तीन मासूमों को शौचालय की टंकी में फेंका, तीनों बच्चों की मौत
महिला ने तीन मासूमों को शौचालय की टंकी में फेंका, तीनों बच्चों की मौत
Share:

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के बाथ थाना इलाके में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, यहां एक महिला ने अपने पति की प्रताड़ना से त्रस्त होकर अपने तीन मासूम बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंक दिया, जिससे तीनों मासूमों की मौत हो गई है. इसके बाद महिला ने खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया. 

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक, उन पर आरोप है कि करहरिया ग्राम निवासी देवेश कुमार अक्सर अपनी पत्नी प्रेमलता को प्रताड़ित करते हुए उसकी पिटाई करता था. शुक्रवार रात भी देवेश ने शराब के नशे में पत्नी को पीटा था. इसके बाद प्रेमलता ने तंग आकर घर के पास ही बने शौचालय की टंकी में अपने तीनों बच्चों को फेंक दिया और खुद भी आत्महत्या करने के लिए उसमें छलांग लगा दी. 

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

किन्तु इसी दौरान हो -हल्ला मचने के बाद ग्रामीणों ने महिला को बचा लिया, लेकिन उस समय तक तीनों बच्चों की मृत्यु हो गई थी. मृतकों में सुशांत (4), सोनम(2) और ओमराज (1) शामिल हैं. भागलपुर के पुलिस उपाधीक्षक नेसार अहमद शाह ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों मासूमों के शव बरामद कर लिए हैं. पुलिस पति-पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. 

खबरें और भी:-​

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

इंटरव्यू के तहत नौकरी, प्रोफेसर, मेडिकल ऑफिसर, हाउस ऑफिसर के लिए वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -