बिहार: दो फ़ीट जमीन के लिए चाचा की जान का दुश्मन बना भतीजा, मार दी गोली
बिहार: दो फ़ीट जमीन के लिए चाचा की जान का दुश्मन बना भतीजा, मार दी गोली
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर लोदीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोयली खुटाहा गांव में दो फीट जमीन के लिए भतीजे ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है की गणेश यादव घर से बारात में जाने के लिए निकला था, किन्तु इसी दौरान उसकी भतीजे सोहित एवं मोहित से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसी बीच मोहित ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग करना शुरू कर दी जिसमें से एक गोली गणेश यादव को लग गई। बताया यह भी जा रहा है की मोहित की ही एक गोली उसके भाई को भी लगी है। दोनों को फिलहाल उपचार हेतु मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सेवानिवृत्त फौजी गणेश यादव की मौत हो गई। इस हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। आपको बता दें के 1991 में इसी गांव में एक बिजली का पोल गाड़ने को लेकर बवाल  हुआ था, जिसमे 22 लोगों की हत्या कर दी गई थी।  

इस हत्या के बाद से कोयली खुटाहा गावं का माहौल फिर से बिगड़ गया है। वहीं, मृतक गणेश यादव के बेटी पूनम का कहना है की प्रशासन की लापरवाही के चलते यह हत्या हुई है। कई बार प्रशासन से शिकायत की गई, उसके बाद भी प्रशासन ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके चलते यह घटना घटी। पूनम का यह भी कहना है की इस हत्या का बदला अवश्य लिया जाएगा। 

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

उत्तर प्रदेश: आपस में भिड़ीं रोडवेज की दो बसें, तीन की मौत कई घायल

विस्तार एयरलाइन्स सिंगापुर के लिए शुरू करेगी इंटरनेशनल फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -