हिस्ट्रीशीटर की बीवी ज़ेबा खातून ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, गर्भवती की मौत
हिस्ट्रीशीटर की बीवी ज़ेबा खातून ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, गर्भवती की मौत
Share:

पटना: बिहार के भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र का मुगलपुरा इलाके में सोमवार को अंधाधुंध गोलियां चलीं। यहाँ जेल में कैद हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद इम्तियाज की बीवी जेबा खातून ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर आरिफ मोहम्मद नामक शख्स के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान एक गोली आरिफ की बड़ी बेटी काजल को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वह सात माह की प्रेग्नेंट थी।

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले भी इम्तियाज के गुर्गों बादशाह और रहमत ने आरिफ के बेटे को रास्ते में रोककर धमकाया था कि वो अपने अब्बू से पुलिस के लिए जासूसी बंद करने को कहे। नहीं तो उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। आरिफ का कहना है कि उसने इम्तियाज के गुर्गों को यह समझाने का काफी प्रयास किया कि वो पुलिस की मुखबिर नहीं है, बल्कि प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। आरिफ के अनुसार, इम्तियाज की पत्नी जेबा खातून शराब, स्मैक और नशीले पदार्थों की तस्करी का काम करती है। 

सोमवार (19 जुलाई 2021) को आरिफ जब इम्तियाज के गुर्गों से कहासुनी होने के बाद अपनी बीवी के साथ घर लौटा, तो उसके कुछ देर बाद ही जेबा खातून गुर्गों के साथ उसके घर आ धमकी। उसके साथ इम्तियाज का भाई इंतसार सहित कई लोग थे। आरिफ के घर पहुँचते ही इन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान लगभग 12 राउंड फायर किए गए। गोली लगने से आरिफ की बड़ी बेटी काजल जख्मी हो गई, जिसे अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

राज कुंद्रा के बाद गिरफ्तार हुआ ये शख्स, होंगे कई बड़े खुलासे

लखनऊ के अस्पतालों में अचानक हुई छापेमारी, दवाओं की जगह मिली बीयर की बोतल

आधी रात पेशाब करने गया युवक, अंदर आते ही उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -