बिहार: जहरीली शराब बनी काल, 16 लोगों ने गंवाई जान, जांच में जुटी पुलिस
बिहार: जहरीली शराब बनी काल, 16 लोगों ने गंवाई जान, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के बेतिया जिले के देउरूवा में अब तक 16 लोगों की रहस्यमयी स्थिति में मौत हो चुकी है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है. ग्रामीणों का कहना है कि जहरीली शराब पीने के चलते इन लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि मारे गए कुछ लोगों में शराब पीने की पुष्टि हुई है. हालांकि, प्रशासन ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है. 

घटना बेतिया के लौरिया प्रखंड के देउरूवा गांव और उसके पास स्थित बगही गांव की है. वहीं, बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि, इस मामले की छानबीन चल रही है. संबंधित अधिकारी इस पर काम कर रहे हैं. स्थानीय लोग इस मुद्दे पर बात करने के लिए राजी नहीं हैं. हम पूरी स्थिति पर निगाह रखे हुए हैं. इससे पहले शुक्रवार को बेतिया के प्रभारी एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया था कि शराब बेचने वाले मुमताज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है. वहीं, मीडिया से बातचीत में ग्रामीणों ने बताया है कि, गांव के सब लोग जानते हैं कि गांव में शराब बेची जाती है पर कोई विवाद में पड़ना नहीं चाहता है. सरकार और प्रशासन को इसपर रोक लगाना चाहिए नहीं तो इस गांव का भविष्य अंधकार में है. 

जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने कहा कि,  हमें चंपारण के गांव में बीते 2-3 दिन में कुछ लोगों की संदिग्ध हालात में मौत होने की जानकारी मिली है. हालांकि, उनके परिवार और गांववालों ने शराब पीने की बात को नहीं माना है. प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

विदिशा हादसे पर PM मोदी ने जताया दुःख, प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से ​दिए जाएंगे 2-2 लाख रुपये

World Day for International Justice: जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय न्याय दिवस ?

एसबीआई ने एकीकृत डिजिटल बैंकिंग और शॉपिंग प्लेटफॉर्म को किया लॉन्च

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -