लड़को को नग्न कर की पिटाई और बनवाए अप्राकृतिक संबंध, वीडियो वायरल
लड़को को नग्न कर की पिटाई और बनवाए अप्राकृतिक संबंध, वीडियो वायरल
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर बेगूसराय से सामने आई है. जी हाँ, बेगूसराय जिले के नगर थाना अंतर्गत पोखरिया मोहल्ला स्थित कुशवाहा छात्रावास से एक खबर सामने आई है. दरअसल यहाँ रह रहे चार छात्रों की बेरहमी से पिटाई की गई और उन्हें एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के लिए मजबूर किया गया और बाद में इसका एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने बीते कल बताया कि यह घटना बीते बुधवार को हुई है और इस घटना को लेकर सात आरोपियों गोलू कुमार, अजय कुमार, विनोद कुमार, राजा कुमार, रोहित कुमार, गणेश कुमार व राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उन्होंने बताया कि सभी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पंकज मिश्र के समक्ष पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

इसी के साथ उन्होंने कहा इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और वह भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. आरोपियों ने पुरे मामले के बारे में पुलिस को बताया कि पोखरिया मुहल्ला के वार्ड नंबर 38 निवासी गोलू कुमार के पेयजल प्लांट से पानी नहीं खरीदने पर काली स्थान चौक के समीप स्थित कुशवाहा छात्रावास के चार छात्रों को वह सभी अपहरण कर अपने साथ ले गए थे और फिर छात्रों को बेगूसराय मंडल कारा के पीछे ले जाने के बाद नंगा कर उनकी बेरहमी से पिटाई की.

पिटाई के बाद हथियार के बल पर उन्हें एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के लिए मजबूर कर दिया और उन लोगों ने इसके चलते सब किया. उन्होंने बताया कि इसके बाद उनके पैर के अंगूठे के पास गोलियां चला दी और उन्हें यह धमकी देते हुए छोड़ा कि यदि किसी के सामने भी इस बात का जिक्र किया तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा. वहीं पुलिस ने बताया है कि पीड़ित छात्रों की उम्र 18 से 21 के बीच है और सभी इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

नशे में बेकाबू हुई लड़की, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़ें

मजाक करते हुए दोस्त के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा और फिर...

ससुर बना रहा था बेटे की पत्नी से संबंध, बेटे ने कहा- 'पापा करते रहो, मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -