बिहार में ससुराल वालों ने मिलकर दामाद को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
बिहार में ससुराल वालों ने मिलकर दामाद को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में दामाद को सास-पत्नी और ससुराल वालों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना से गुस्साए लोगों ने ससुराल वालों को घर में बंधक बना दिया और जमकर हंगामा किया. यह घटना सिंघौल ओपी के लडुआरा गांव से सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया जिला निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद मुकर्रम की शादी लडुआरा गांव के रहने वाले मोहम्मद जुल्फिकार की बेटी से 10 साल पूर्व हुई थी.

शादी के बाद मोहम्मद मुकर्रम ससुराल में ही रहकर मजदूरी करता था. आरोप है कि देर रात ई-रिक्शा बेचने के पैसे के विवाद में पत्नी सास और साले ने मोहम्मद मुकरम को हाथ पैर बांध दिया गला दबाकर उसकी निर्दयता से हत्या कर दी. मुकर्रम की मौत की सूचना ससुराल वालों ने मृतक के परिजनों को दी जिसके बाद वे लोग वाहन पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया. फिलहाल ग्रामीण ससुराल वालों को घर में बंधक बना बवाल कर रहे हैं. घटना की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है. 

परिजनों का इल्जाम है कि मृतक की पत्नी का दूसरे से प्रेम संबंध था इसी का विरोध करने की वजह से ससुराल वालों ने दमाद मोहम्मद मुकर्रम की बेरहमी से हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस मौके पर उपस्थित है और आक्रोशित लोगों को समझाने का काम कर रही है.

तुर्की के साइबर एक्सपर्ट्स ने भारतीय बैंकों में लगाई सेंध, उड़ाए इतने करोड़ रुपए

पहले बेरहमी से किया युवती के साथ दुष्कर्म, फिर दिया कत्ल को अंजाम

डॉक्टर के घर से 22 लाख लेकर चम्पत हुई नौकरानी, पुलिस को भी दे दिया चकमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -