+

दोबारा सामने आई हैदराबाद डॉक्टर केस जैसी वारदात, मिला लड़की का जला हुआ शव

Dec 04 2019 02:20 PM
दोबारा सामने आई हैदराबाद डॉक्टर केस जैसी वारदात, मिला लड़की का जला हुआ शव

अपराध के बढ़ते मामलों में बिहार सबसे आगे है. जहाँ के बक्सर जिले के कुकुधा गांव में एक सुनसान खेत से एक लड़की की जली हुई लाश बरामद हो गई है जिससे सभी हैरान है. इस मामले में पुलिस ने शक करते हुए कहा है कि लड़की का पहले रेप किया गया, फिर उसे गोली मारी गई और फिर जला दिया गया. वहीं पुलिस को अब तक मौके से केवल एक खाली कारतूस मिला है और लड़की के सिर में गोली मारी गई थी ऐसा कहा जा रहा है. पुलिस के अनुसार लाश धड़ तक बुरी तरह से जली हुई मिली है और अब तक यह तय नहीं हो पाया है कि लड़की नाबालिग थी या बालिग.

इस मामले में धड़ तक लाश बुरी तरह जली होने के कारण मृतका की पहचान भी नहीं हो पा रही है और पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन की कोशिश में लगी हुई है. इस मामले से पहले हैदराबाद में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जो सभी को हैरान कर गया था. फिलहाल जिस जगह पर यह सब हुआ वह इलाका बिहार की राजधानी पटना में करीब 100 किलोमीटर की दूरी है और पुलिस ने मंगलवार (3 दिसंबर) को बताया कि वारदात को सोमवार की रात अंजाम दिया गया.

इस मामले में पुलिस को बीते मंगलवार की सुबह सुनसान खेत से लड़की की जली हुई लाश बरामद हुई और एक खबर के मुताबिक, बक्सर के पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि, ''पुलिस इटाढ़ी पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र से लड़की की लाश बरामद हुई. लोगों द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बरामद कर लिया, जोकि कमर से ऊपर के हिस्से में जल चुकी थी. जैसे लड़की की हत्या से पहले उसका रेप किया गया था.''

पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर किया महिला का बलात्कार, केस दर्ज

सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा

सावधान इंडिया में इंस्पेक्टर बनने वाला युवक निकला मुजरिम, हुआ गिरफ्तार