ट्रक में जा घुसी बारातियों से भरी बस, JCB की मदद से अलग किए गए दोनों वाहन.. 20 घायल
ट्रक में जा घुसी बारातियों से भरी बस, JCB की मदद से अलग किए गए दोनों वाहन.. 20 घायल
Share:

पटना: बिहार के बगहा में एक बड़ा सड़क हादसा होने की जानकारी मिल रही है. यहां बारातियों से भरी एक बस ट्रक से जा भिड़ी. जिसके बाद 20 से अधिक बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि बस में 40 से अधिक लोग मौजूद थे. यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है. यहां बगहा के लौरिया रामनगर मुख्य सड़क पर बरातियों से भरी एक बस की घने कुहासे के चलते रामनगर के बैकुण्ठवा देवी स्थान के पास एक ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई.

इस हादसे में बस में सवार 20 से ज्यादा बाराती गंभीर रुप से जख्मी हो गए है. इसके बाद गंभीर रुप से घायल बारातियों को आसपास के लोग और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बस में से निकाला.और इसके बाद उन्हें रामनगर PHC में भर्ती किया. पहले सभी घायलों का स्थानीय PHC में प्राथमिक उपचार कराया गया. इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि ट्रक और बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों के सामने के हिस्से क्षतिग्रस्त होकर एक दूसरे में घुस गए. जिसके बाद ट्रक और बस के ड्राइवर भी इसके अंदर फंस गए थे. बस में फंसे दोनों ड्राइवरों को निकालने के लिए जोसीबी मशीन का सहारा लिया गया. चब जाकर मशीन की मदद से दोनों गाड़ियों को अलग किया गया. गाड़ी के अलग होने के बाद उन्हें निकाला गया और दोनों को उपचार के लिए ले जाया गया. बस में सवार सभी घायलों को स्थानीय PHC में उपचार किया गया. पीएसी में मौजूद चिकित्सक डॉ एम ड़ी काजीम ने सभी का प्रथमिक इलाज किया. इसके बाद जिनकी स्थिति नाजुक थी उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Omicron: केंद्र पर बरसे केजरीवाल, कहा- इंटरनेशनल फ्लाइट्स बैन करने में देरी क्यों ?

पूरे देश में लागू होगी NRC ? सरकार ने संसद में दिया दो टूक जवाब

दोगुना होगा वर्ल्ड कप का मजा, ICC ने किया आगामी प्रोजेक्ट्स का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -