बिहार में बाढ़ के पानी में बह निकला ऑटो, यात्रियों ने तैरकर बचाई जान
बिहार में बाढ़ के पानी में बह निकला ऑटो, यात्रियों ने तैरकर बचाई जान
Share:

कटिहार : बिहार के कटिहार जिले में बाढ़ का कहर जारी है. बाढ़ में डूबे पुल को पार कर रहा मुसाफिरों से भरा ऑटो पानी की तेज धारा में बहने लगा. ऑटो चालक समेत तीन यात्रियों ने किसी तरह पानी से निकलकर अपनी जान बचा ली. यह घटना मनिहारी अनुमंडल के हूल्काहा पुल की है. ऑटो सवार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के से ऑटो को लेकर सुरक्षित स्थान की ओर जा रहा था.

ऑटो ड्राइवर अपने वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. स्थानीय लोगों की सहायता से पुल पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है. मनिहारी प्रखण्ड में तीन नदियों के जलस्तर में वृद्धि से कई पंचायत जलमग्न हो गए हैं. पश्चिम बंगाल को जोड़ने वाली सड़क समेत अनुमंडल के दो प्रखंड बाढ़ की चपेट में हैं. चालक ऑटो लेकर बगुलागढ़ से आ रहा था. ऑटो में तीन यात्री बैठे हुए थे. हुलका में पुल पर ऑटो को पलटता देख सभी यात्री ऑटो में से कूद गए. गांव वालों की सहायता से ऑटो को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. 

हालाँकि, इस हादसे में किसी के हताहत की जानकारी नहीं मिली है. पुल पर लगभग डेढ़ फीट तक पानी बह रहा था. तेज धारा के कारण एक ऑटो नीचे चला गया. ऑटो में बैठे तीनों मुसाफिर तैरकर बाहर निकल गए. डूबे हुए ऑटो को निकालने का प्रयास जारी है. ऑटो को रस्सी के सहारे खींचने का प्रयत्न हो रहा है.

देश का एकमात्र ऐसा हाईवे, जहाँ रात 9 बजे से थम जाते हैं पहिए

दिल्ली हाई कोर्ट ने ख़ारिज की वंदे मातरम् को राष्ट्रगान का दर्जा देने की मांग करने वाली याचिका

शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी, आज भी हरे निशान में खुला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -