बिजली के खम्बे से टकराकर पलटी तेज रफ़्तार बस, 8 जवान घायल

Oct 27 2020 02:11 PM
बिजली के खम्बे से टकराकर पलटी तेज रफ़्तार बस, 8 जवान घायल

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में एक तेज रफ्तार बस बिजली के खंभे से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें सवार सैप के 8 जवान जख्मी हो गए. जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में बस चला रहा था. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर 28 अक्टूबर यानी कल पहले चरण की वोटिंग होना है.

वोटिंग को लेकर पुलिस बलों की अलग-अलग स्थानों पर तैनाती की जा रही है. इसी कड़ी में ढिबरा थाना में तैनात सैप के जवान बस से अपनी ड्यूटी पर पहुंचने के लिए पुलिस लाइन जा रहे थे. इसी बीच बस का चालक गाड़ी रोक कर कहीं चला गया और उधर से शराब के नशे में धुत होकर वापस लौटा. जवानों ने ड्राइवर को गाड़ी धीरे चलाने के लिए कहा. इसके बाद भी ड्राइवर ने बस को तेज रफ्तार में चलाना शुरू कर दिया. बस जैसे ही सिंचाई कॉलोनी के समीप पहुंची तो वह बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. गाड़ी पलटने से सैप के 8 जवान जख्मी हो गए.

घायल जवानों में नरेश ठाकुर, दयाराम प्रसाद, मिथिलेश राय, जीपी सिंह, एपी पाल, दीपचंद राय, तपेश्वर कुमार का नाम भी शामिल हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. लोगों की मदद से सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षित निकाला गया. वहीं सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल जवानों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचा दिया है.

टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

ANT समूह ने शेयर कीअब तक की सबसे बड़ी तय कीमत

पेटीएम मनी ने गोल्ड के लिए ईटीएफ को किया लॉन्च