बिहार में JDU नेता अगम प्रसाद पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
बिहार में JDU नेता अगम प्रसाद पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के नालंदा जिले में JDU के प्रखंड अध्यक्ष अगम प्रसाद पर जानलेवा हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है। बदमाशों ने पिस्तौल की बट से उन्हें मारा है। अगम प्रसाद का कहना है कि पत्नी शोर मचाकर लोगों को जमा नहीं करती तो उनका क़त्ल कर दिया जाता। उन्होंने गांव के ही पूर्व मुखिया राजनंदन प्रसाद उर्फ टुन्ना मुखिया और उनके पुत्र विरेन्द्र गोप उर्फ प्यारे गोप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। अगम प्रसाद का कहना है कि बदमाशों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर उन पर अटैक किया।

अगम प्रसाद ने बताया है कि सोमवार की सुबह घर के दरवाजे पर बैठकर पत्नी से बात कर रहे थे। इसी बीच आरोपित हाथ में पिस्तौल लेकर आया और कहने लगा कि बड़ा नेता बनता है। जान से मार डालेंगे। इसके बाद मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी की चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े, तब बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद हिलसा के डीएसपी सहित पुलिस के वरीय अधिकारी जांच के लिए पहुंचे। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि जलालपुर गांव में कुछ दिन पहले बच्चे के क़त्ल के बाद जमकर हंगामा हुआ था। लोगों ने पुलिस के हथियार छीन लिये थे। इस मामले में विरेन्द्र गोप भी आरोपित था और वह अभी फरार है। प्रखंड अध्यक्ष के अनुसार, आरोपित उनपर पुलिस से मुखबिरी करने और हथियार छीनने के मामले में अभियुक्त बनाने का आरोप लगा रहे थे। घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। 

सेंसेक्स निफ्टी ने शेयरों में किया बेहतर प्रदर्शन

क्या MP में 4 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल ? गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान से हुई गफलत

एक हफ्ते में दिल्ली पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, एयरपोर्ट पर स्टोरेज की तैयारियां पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -