बिहार चुनाव: पीएम मोदी को टक्कर देने एक साथ आएँगे राहुल-तेजस्वी, करेंगे संयुक्त रैली
बिहार चुनाव: पीएम मोदी को टक्कर देने एक साथ आएँगे राहुल-तेजस्वी, करेंगे संयुक्त रैली
Share:

पटना: बिहार विधानसभा को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल पहली बार बिहार चुनाव प्रचार में आ रहे हैं. राहुल गाँधी की पहली सभा नवादा के हिसुआ में और दूसरी सभा भागलपुर के कहलगांव में रखी गई है. बिहार चुनाव में राहुल गांधी प्रत्येक चरण में दो से तीन सभा करेंगे. कल पहली सभा में राहुल गांधी के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव भी उपस्थित रहेंगे .

वहीं पीएम मोदी कल ही NDA के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी की सभा सासाराम,गया और भागलपुर में रखी गई है. इस बिहार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पहली सभा हिसुआ विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी नीतू सिंह के लिए होगी. इस सीट पर पार्टी की नजर इसलिए भी है कि इस क्षेत्र में भूमिहार वोटर अधिक हैं. पिछले विधानसभा चुनावों में नौ MLA भूमिहार समुदाय से निर्वाचित हुए थे. दूसरी सभा कहलगांव विधानसभा में है इस सीट से कांग्रेस के CLP नेता सदानंद सिंह के बेटे मुकेश सिंह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

सूत्रों की माने तो गठबंधन तेजस्वी यादव और राहुल गांधी की साझा रैलियों की योजना बना रही है, किन्तु कार्यक्रम की आधिकारिक सूचना अभी नही दी गई है. कांग्रेस ने बिहार विधानसभा चुनावों में राहुल गांधी की 6 रैलियों का ऐलान कर दिया है, हर चरण के चुनावों के लिए राहुल की दो रैलियां होनी है.

बिहार चुनाव: फ्री वैक्सीन के वादे पर घिरी भाजपा, तेजस्वी और थरूर ने साधा निशाना

कोरोना के चलते श्रीलंका ने बंद किया अपनी मछली बाजार, कई इलाकों में कर्फ्यू

बिहार चुनाव: भाजपा के घोषणापत्र पर तेजस्वी का तंज, बोले- बीमारी का भय बेच रही BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -