बिहार चुनाव: सीएम की रैली में लगे नितीश मुर्दाबाद के नारे, मंच पर फेंकी चप्पल

बिहार चुनाव: सीएम की रैली में लगे नितीश मुर्दाबाद के नारे, मंच पर फेंकी चप्पल

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में मतदान की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है । प्रथम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है, वहीं बाकी दोनों चरणों के लिए पार्टियां प्रचार कर रहीं है। इसी क्रम में बिहार सीएम नितीश कुमार मुजफ्फरपुर में एक चुनावी रैली करने पहुंचे थे। जहां सकरा में चुनावी रैली के दौरान कुछ लोगों ने सीएम नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और भीड़ में से किसी ने नीतीश कुमार की ओर चप्पल उछाली. हालांकि चप्पल मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंची.

सीएम नितीश के कार्यक्रम में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि सीएम सोमवार को मुजफ्फरपुर के सकरा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. जैसे ही सीएम मंच से उतकर हेलिकॉप्टर में बैठने के लिए जाने लगे, इसी बीच चार युवक नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. इसके बाद किसी ने नितीश के ओर चप्पल फेंकी. हालांकि चप्पल सीएम तक नहीं पहुंची. तभी वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने चारों युवकों को पकड़ लिया.

आपको बता दें कि एक दिन पहले भी सीएम नीतीश कुमार की मुजफ्फरपुर में हुई एक अन्य रैली में भी मुर्दाबाद के नारे लगे थे. उस समय सीएम मंच पर ही थे और वो गुस्सा हो गए थे. सीएम नीतीश कुमार ने स्टेज से ही कहा था कि जो जिंदाबाद है उसे सुनने जाओ. तुम लोग यहां जिसके कहने पर आए हो न, वो पहले हमारे ही साथ था. तुम लोग नारा लगा के उसका भला नहीं कर रहे हो, उसका वोट ही बर्बाद कर रहे हो.

मध्य प्रदेश उपचुनाव: कमलनाथ और दिग्विजय पर भड़के सिंधिया, कही ये बात

भाजपा से शिवसेना का सवाल- सावरकर को अभी तक क्यों नहीं दिया भारत रत्न ?

श्रीलंका में कोरोना का कहर जारी, सामने आए इतने केस