बिहार चुनाव: कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे शत्रुघ्न और राज बब्बर, स्टार प्रचारकों की सूची से सिद्धू आउट
बिहार चुनाव: कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे शत्रुघ्न और राज बब्बर, स्टार प्रचारकों की सूची से सिद्धू आउट
Share:

नई दिल्ली: कोरोना माहमारी के बीच बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज होती जा रही हैं. सभी सियासी दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. कांग्रेस ने गांधी परिवार के साथ 'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा और राज बब्बर जैसे प्रसिद्ध नेता-अभिनेता को विधानसभा चुनाव के लिए अपने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह दी है. 

भारतीय चुनाव आयोग (ECI) को भेजी गई अपनी विज्ञप्ति में पार्टी ने असंतुष्ट नेता गुलाम नबी आजाद, सचिन पायलट और संजय निरुपम को भी तीन चरण में होने वाले बिहार विधानसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है. इस सूची में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का भी नाम शामिल है. हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त में पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी जगह मिली है, किन्तु उनके विरोधी नवजोत सिंह सिद्धू को जगह नहीं दी गई है. सूची में 3 राज्यों के सीएम भी शामिल हैं.

वहीं, सूत्रों ने संकेत दिया है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना के डर की वजह से चुनाव प्रचार के दौरान किसी भी फीजिकल रैली को संबोधित करने से परहेज करेंगी. हालांकि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के अपने अभियान के दौरान हर चरण में दो जनसभाओं के साथ कम से कम छह रैलियों को संबोधित कर सकते हैं.

जानिए क्या है स्वामित्व योजना, कैसे उठा सकते है आप इसका लाभ

राजस्थान: पुजारी की हत्या के चार दिन बीते, पुलिस के हाथ अब भी खाली, 7 आरोपी फरार

त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर मंडराया संकट, CM के खिलाफ दिल्ली पहुंचे विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -