बिहार में सीएम फेस को लेकर सियासत तेज, पासवान बोले- राज्य में नितीश कुमार ही NDA के नेता

बिहार में सीएम फेस को लेकर सियासत तेज, पासवान बोले- राज्य में नितीश कुमार ही NDA के नेता

पटना: एनडीए में सीएम फेस को लेकर जारी बयानबाजी में जदयू MLA और योजना मंत्री महेश्वर हजारी भी आ गए हैं. महेश्वर हजारी ने भाजपा को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. हजारी ने कहा है कि भाजपा के कुछ नेता अपनी सियासत चमका रहे हैं. मंत्री ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ  नेताओं ने कुछ नहीं बोला है. इस दौरान मंत्री महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की है.

हजारी ने कहा है कि नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री मिलना मुश्किल है. अगर नीतीश कुमार सीएम नहीं रहेंगे तो बिहार 2005 के पहले जैसा राज्य बन जाएगा.  उन्होंने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार जैसा विजन वाला कोई दूसरा नेता मौजूद नहीं है. जेडीयू नेता हजारी ने स्पष्ट कर दिया कि नीतीश कुमार ही एनडीए के नेता हैं और आगे भी रहेंगे. वहीं, लोजपा भी नीतीश कुमार के समर्थन में उतर आई है. लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में नितीश कुमार ही एनडीए के नेता हैं. इसमें किसी संदेह की जगह नहीं है.

चिराग पासवान ने भाजपा नेता संजय पासवान के बयान पर भी लोजपा की तरफ से प्रतिक्रिया दी है. चिराग पासवान ने कहा है कि किसी की निजी राय कुछ भी हो सकती है. किन्तु एलजेपी का स्टैंड साफ है कि सीएम नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं. 

यूपी में जनता कों यातायात नियमों के उल्लंघन पर लगेगा पुराना जुर्माना, ये है पूरी रिपोर्ट

DUSU Elections 2019 : ABVP ने किया जबदस्त प्रदर्शन, तीनों अहम पदों पर लहरायां विजय परचम

मनी लॉन्डरिंग मामला: ईडी ने मांगी कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार की अतिरिक्त रिमांड