बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज. CM फेस को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान
बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज. CM फेस को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: सीएम नितीश कुमार के प्रवासी श्रमिकों के संकट से निपटने के तरीके से नाखुश होने के बाद भी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रमुख चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा चाहे नीतीश कुमार को NDA का सीएम फेस बनाए या किसी राह पर चले', वह भाजपा के साथ ही रहेंगे. भाजपा ने बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की तरफ से जद (यू) प्रमुख नीतीश कुमार को सीएम पद का उम्मीदवार लगभग एक वर्ष पूर्व ही घोषित किया था' किन्तु गठबंधन के कुछ नेताओं ने उनके नेतृत्व को लेकर आपत्ति दर्ज करायी है.

पासवान ने मीडिया से बात करते हुए नेतृत्व में बदलाव के लिए सीधे-सीधे कुछ नहीं कहा, किन्तु यह अवश्य कहा कि बीजेपी चाहे जिस तरफ जाए' एलजेपी उसके साथ रहेगी. चिराग पासवान ने कहा' 'चेहरा कौन होगा' गठबंधन का नेता कौन होगा' यह सब गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा निर्धारित करेगी. भाजपा चाहे जो फैसला ले' एलजेपी हमेशा उसके साथ है. यदि वह नीतीश कुमार जी के साथ चलना चाहते हैं' हम उनके साथ हैं' यदि उनका मन बदल जाता है.... चाहे जो भी फैसला भाजपा ले' हम भगवा दल का साथ देंगे.'

चिराग पासवान की टिप्पणी इस समय इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा 2019 मे नीतीश को राजग का चेहरा बनाने का ऐलान किए जाने के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव में राजग (NDA) के नेतृत्व का मुद्दा हल हो गया था. राज्य में चुनाव अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित हैं. शाह ने लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में राजग सहयोगियों को साथ लाने के प्रयास के दौरान यह ऐलान किया था. 

माता सीता पर अश्लील टिप्पणी करने वाले आशिफ खान को Goair ने नौकरी से निकाला

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

लॉकडाउन में Jio को मिला 6वां बड़ा निवेश, अबुधाबी की ये कंपनी लगाएगी पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -