BJP के बागी ने साधा गिरिराज सिंह पर निशाना, बोले- 'जनता को छला...'
BJP के बागी ने साधा गिरिराज सिंह पर निशाना, बोले- 'जनता को छला...'
Share:

बेगूसराय: बिहार में आज यानी बुधवार को पहले चरण के लिए वोट डल रहे हैं। आज 71 सीटों पर 1066 उम्मीदवार मैदान में खड़े हुए हैं और सभी के भाग्य का फैसला होने वाला है। इस बार निर्वाचन अधिकारी कोरोनावायरस संकट को देखते हुए पूरे एहतियात भी बरत रहे हैं। पहले चरण के मतदान को छोड़ दूसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार शुरू है। जी दरअसल इस समय भी जुबानी जंग थमी नहीं है। पक्ष-विपक्ष एक दूजे को निशाने पर ले रहे हैं।

अब हाल ही में बेगूसराय में बीजेपी के बागी आशुतोष ने कहा, 'मैं भारतीय जनता पार्टी में 20 वर्षों का सेवा दिया हूं लेकिन जब 2019 में सांसद के रूप में गिरिराज जी आए, तो पूरे बेगूसराय का मतदाता बगैर किसी सवाल के उनको 7।5 लाख वोट से जिताने का काम किया।' वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'यहां पिछड़े नेतृत्व की शून्यता थी। हमने गिरिराज दा को भी कहा कि इस समाज का एक बेटा हो लेकिन उन्होंने राजनीति को रिश्तेदारी में बदल दिया। रिश्तेदारी में बदलकर टिकट जिनको दिया, उससे पूरा समाज आहत है। भारत सरकार के कैबिनेट मंत्री ने यहां के मतदाताओं के साथ छल किया है और छल का परिणाम उनको 10 तारीख के रूप में दिखाई पड़ेगा।' जी दरअसल वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'जिला महामंत्री होने के नाते मैंने उनके (गिरिराज सिंह) समक्ष इस बात को रखा था। आदरणीय सांसद ने प्रदेश नेतृत्व को भी गुमराह किया है। वो नीतीश जी की सरकार नहीं देखना चाहते थे। वो साजिश करते हैं। इस साजिश के विरुद्ध जिला के महामंत्री ने आवाज उठाई है। उन्होंने टिकट का जो बंटवारा किया, वो जनता के जनादेश के विरुद्ध किया है। उनको तो आना चाहिए। वैसे भी वो जनता-कार्यकर्ता से मिलते नहीं हैं। कहते हैं कि हमारा जनता से सीधा कॉन्टैक्ट है।' आगे उन्होंने यह भी कहा, 'वो गरीब के नेता तो हैं नहीं। वो गरीब के बीच में कहां जाते हैं। वो दिल्ली में होम क्वारंटाइन हो गए। वो हिंदू हृदय सम्राट हैं और जो हिंदू होगा, उसके सम्राट हैं और यहां सब तो हिंदू हैं नहीं, यहां तो सब गरीब हैं।'

लखनऊ: सपा में शामिल हो सकते हैं बसपा के 6 बागी विधायक!, अखिलेश यादव से की मुलाकात

बिहार चुनाव: PM मोदी पर राहुल ने कसा तंज- 'ये झूठ बोलते हैं, मजदूरों को पैदल भगाया...'

राज्यसभा चुनाव: बसपा ने की निर्दलीय प्रत्याशी के नामांकन रद्द की मांग, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -