नीतीश की जीत पर बोले केंद्रीय सूचना मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कही यह बात

नई दिल्ली: केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने हाल ही में बिहार में दोबारा से नीतीश की सरकार बनने पर ख़ुशी जताई है। जी दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत हो गई और इससे कई नेताओं में ख़ुशी का माहौल देखने के लिए मिल रहा है। अब इसी जीत पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आज यानी बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा 'देशभर के चुनावी नतीजों ने फिर से साबित किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे विश्वसनीय नेता हैं ।'

इसी के साथ उन्होंने कहा- 'बिहार में बहार आई, एनडीए ने कमाल किया। बिहार और पूरे देश को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस तरह का भरोसा है- लोग देश की प्रगति चाहते हैं। उन्होंने विपक्षी दलों द्वारा की गई राजनीति को खारिज कर दिया है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा के नतीजे बेटे मंगलवार को आये हैं।

इन नतीजों में लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव के महागठबंधन को कड़े मुकाबले में NDA ने हरा दिया है और राज्य की सत्ता पर फिर कब्जा जमा लिया है। इसी के साथ गुजरात, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत कई अन्य राज्यों के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जोरदार जीत हासिल की है। जीत के बाद प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर ख़ुशी जताई और अपने ट्वीट में उन्होंने बिहार में बहार होने का जिक्र किया। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा के चुनाव के नतीजे आने के बाद कई लोग नीतीश कुमार को बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

इस कांग्रेस सांसद ने बांधे अमित शाह की तारीफों के पूल

आज होगी कमल नाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक

बिहार: आज BJP मुख्यालय में मनेगा जश्न, शामिल होंगे पीएम मोदी-नड्डा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -