ऐसा हुआ तो BJP को सीएम की कुर्सी दे सकते हैं नीतीश कुमार!
ऐसा हुआ तो BJP को सीएम की कुर्सी दे सकते हैं नीतीश कुमार!
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज नतीजों का दिन है। आज नतीजे आने वाले हैं और यह पता लगने वाला है कि आखिर कौन बनने वाला है बिहार का मुख्यमंत्री। अभी जो शुरुआती रुझान आए हैं उनमे एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। कभी महागठबंधन आगे हो रही है तो कभी NDA।

ऐसे में अब यह भी माना जा रहा है कि अगर भाजपा और जदयू के बीच सीटों की अंतर ज्यादा रहता है और एनडीए सरकार बनाने की स्थिति में होती है तो शायद नीतीश कुमार सीएम पद स्वीकार नहीं करेंगे। जी हाँ, ऐसा कहा जा रहा है कि चुनावी नतीजों में नीतीश के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखने को मिला है और ऐसे में मुश्किल है नीतीश दोबारा सीएम बने। वैसे बात करें चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी की तो वह 6 से 8 सीटों पर आगे चल रही है।

अब ऐसा भी माना जा रहा है कि एलजेपी की ही वजह से जदयू को ज्यादा नुकसान हुआ है। अब अगर मुकाबला कांटे का रहा तो सरकार बनाने के लिए एनडीए को एलजीपी का समर्थन लेना पड़ सकता है। वहीं यह भी साफ़ है कि एलजेपी नीतीश को समर्थन नहीं देगी। क्योंकि नीतीश के खिलाफ एलजेपी में गुस्सा था। ऐसे में अब एलजेपी यह मांग कर सकती है कि बीजेपी का ही सीएम कैंडिडेट हो।

Gwalior Chambal by Election: ग्वालियर में पूरा हुआ पहला राउंड, आगे हैं प्रद्युम्न और इमरती देवी

बिहार चुनाव में सबसे बड़ा उलटफेर, रुझानों में NDA को स्पष्ट बहुमत

बिहार चुनाव: नतीजों के बीच कांग्रेस नेता चिदंबरम ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -