बिहार चुनाव: निरहुआ की रैली में उमड़ा जनसैलाब, भीड़ इतनी कि टूट गया पंडाल
बिहार चुनाव: निरहुआ की रैली में उमड़ा जनसैलाब, भीड़ इतनी कि टूट गया पंडाल
Share:

पटना: बिहार के रक्सौल में रैली करने पहुंचे भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा. निरहुआ के स्टेज पर पहुंचते ही सभा स्थल पर जबरदस्त शोर शुरू हो गया. इस दौरान भीड़ को काबू करने में पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए. यहां तक की भीड़ की वजह से सभा स्थल पर लगाया गया पंडाल टूट गया, कई कुर्सियां भी इस दौरान टूट गईं. 

रक्सौल के अम्बेडकर बस स्टैंड मैदान में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार प्रमोद कुमार सिन्हा के पक्ष में दिनेशलाल यादव निरहुआ ने चुनावी रैली को संबोधित किया. स्टेज पर निरहुआ ने भोजपुरी गानों पर जमकर वाहवाही लूटी, इसेक साथ ही कहा कि बिहार अब तरक्की की दिशा में चल रहा है. बिहार के विकास के लिए NDA गठबंधन की सरकार ही एकमात्र विकल्प है. 

निरहुआ ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार में विकास को नया मुकाम मिला है. सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई आदि के क्षेत्र में बहुत विकास हुआ है. निरहुआ ने कहा कि मोदी सरकार ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भारत का झंडा बुलंद किया है. कृषि क्षेत्र में जहां किसानों की आमदनी दोगुनी करने का काम किया गया, तो वहीं देश में रोजगार के लिए बड़े अवसर दिए हैं. वहीं महिलाओं के उत्थान के लिए कई अहम योजनाएं चलाई गई हैं.  

कृषि कानूनों के खिलाफ राजस्थान सरकार ने खोला मोर्चा, विधानसभा में पेश किए संशोधन विधेयक

हम जनता के सामने भाजपा-बसपा का सच लाने में सफल रहे - अखिलेश यादव

दिग्विजय को 'प्रियंका' में नज़र आईं इंदिरा गांधी, लोग बोले- 'गजब के चाटुकार हो...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -