जीतन राम मांझी बोले - 'रामविलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया'
जीतन राम मांझी बोले - 'रामविलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया'
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीनों चरण का मतदान खत्म हो चुका है ऐसे में रिजल्ट के बारे में बात करें तो वह कल यानी 10 नवम्बर को आने वाले हैं। वैसे तमाम एग्जिट पोल्स के जो रुझान आए हैं वो बिहार में बादलाव यानी महागठबंधन की सरकार बनने की ओर संकेत कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एग्जिट पोल आने के बाद हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर बड़ा हमला कर डाला है।

 

हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और कहा है," सरकार बनाने का दावा करने वाले राजद एजेंट चिराग पासवान एक्जिट पोल के बाद कहीं दिखाई नहीं दे रहें। किसी को मिलें तो बता दिजिएगा। रामविलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया।" वैसे यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई बार जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान पर हमला बोला है। वह इससे पहले भी कई बार चिराग को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। बीते दिनों ही उन्होंने चिराग पर सवाल उठाते हुए उनके पिता और दिवंगत नेता रामविलास पासवान की मौत की जांच कराने की मांग की थी।

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए उन्होंने चिराग पासवान की मौत की न्यायिक जांच की मांग की थी। उन्होंने उस दौरान यह सवाल उठाया था कि 'आखिर रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन रोज जारी क्यों नहीं किया जाता था।' जी दरअसल मांझी ने यह भी दावा किया है कि पासवान की मौत दो-तीन दिन पहले हो गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -