बिहार में PM मोदी की होंगी 12 रैलियां, 23 अक्टूबर से होगी शुरुआत
बिहार में PM मोदी की होंगी 12 रैलियां, 23 अक्टूबर से होगी शुरुआत
Share:

पटना: बिहार में चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है और इससे पहले राजनीतिक पार्टियों के प्रचार में भी तेजी देखी जा रही है। जी दरअसल प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का प्लान सामने आ चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी बिहार में कुल 12 रैलियां करने वाले हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कई प्रधानमंत्री की ये रैलियां 23 और 28 अक्टूबर, 1 और 3 नवंबर को होने वाली है और हर दिन पीएम तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

जी दरअसल प्रधानमंत्री 23 अक्टूबर को सासाराम से चुनावी रैली का आगाज कर सकते हैं ऐसा कहा जा रहा है। वहीँ इस दिन पीएम की बिहार में तीन रैलियां होने वाली हैं। सासाराम को सम्बोधित करने के साथ ही वह भागलपुर में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीँ इसके बाद पीएम मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे। इसके बाद वह 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर और 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में रैली करेंगे। वैसे कहा जा रहा है पीएम मोदी की होने वाली रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर शामिल रहने वाले हैं।

जी दरअसल पीएम मोदी की चारों दिन होने वाली दूसरी रैली में जेडीयू का कोई ना कोई बड़ा नेता शामिल रहेगा। बताया जा रहा है 23 अक्टूबर को पीएम मोदी की गया में होने वाली दूसरी रैली में जेडीयू के ललन सिंह मौजूद रहने वाले हैं। आप देख रहे होंगे इस समय बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां कर ली है और प्रचार में भी देरी नहीं की जा रही है।

नीतीश कुमार पर भड़कें तेजस्वी, कहा- 'हमने झूठा वादा नहीं किया...'

एकनाथ खडसे के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस ने कही यह बात

गृह मंत्री अमित शाह का 56वां जन्मदिन आज, पीएम मोदी समेत कई दिग्गजों ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -