आज है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली, गठबंधन के लिए मांगेंगे आशीर्वाद
आज है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली, गठबंधन के लिए मांगेंगे आशीर्वाद
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के कारण इस समय विधयकों से लेकर नेताओं तक को तेजी से प्रचार प्रसार करते हुए देखा जा रहा है। अब इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली आज 11:30 बजे सासाराम में होने वाली है। वहीँ इसके बाद वह गया व भागलपुर में जाएंगे। जी दरअसल आज पहले दिन तीन अलग-अलग चुनावी रैलियों के जरिए प्रधानमंत्री करीब पौने सात लाख लोगों को संबोधित करने वाले हैं और बताया जा रहा है कि तीनों सभाओं में अलग-अलग जगहों पर 90 हजार लोग मौजूद रहने वाले हैं। हाल ही में बिहार में अपने कार्यक्रम को लेकर पीएम ने एक ट्वीट भी किया है।

आप देख सकते हैं वह ट्विटर पर लिखते हैं, 'कल बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा। इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में होने वाली चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अन्य घटक दलों के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रह सकते हैं। वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम और भागलपुर में प्रधानमंत्री मोदी के साथ दिखाई देंगे।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा जाएंगे। बताया जा रहा है वहां होने वाले कार्यक्रम के दौरान विधि-व्यवस्था की स्थिति पर नजर रखने के लिए बिहार प्रशासनिक सेवा के पांच अफसरों को प्रतिनियुक्त किया गया है। इनमे सामान्य प्रशासन विभाग में विभागीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, उपेंद्र प्रसाद, अरविंद कुमार, पदस्थापना की प्रतीक्षा में चल रहे शैलेश कुमार, नगर विकास एवं आवास विभाग में परियोजना पदाधिकारी बुद्ध प्रकाश तथा सूचना प्रावैधिकी विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी विशाल आनंद शामिल हैं।

अब शिवराज सिंह चौहान ने किया कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का वादा

ऑक्सफोर्ड कोरोना वैक्सीन परीक्षणों में गई एक पुरुष जान

ट्रम्प ने चुनाव के बाद FBI के निदेशक को किया बर्खास्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -