Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या और साली करिश्मा को नहीं मिला टिकट
Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या और साली करिश्मा को नहीं मिला टिकट
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस बार मैदान में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी और साली दोनों ही नहीं नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट की रेस में इस बार जिन दो चेहरों का नाम सामने आया था उनमें एक तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय थीं और दूसरी उनकी साली करिश्मा थीं लेकिन अब दोनों का नाम ही हट गया है। जी दरअसल दोनों ही अब टिकट की रेस से बाहर हो चुकी हैं।

वैसे पहले से ही ऐसे कयास लगाए गए थे कि तेजप्रताप यादव के विरोध में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को जेडीयू मैदान में उतार सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में तेजप्रताप यादव ने भले ही अपनी सीट बदल दी हो लेकिन ऐश्वर्या राय भी इस बार चुनाव के मैदान में नहीं आ पाईं हैं। वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव की साली जिन्होंने लगभग 4 महीने पहले राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ली थी उन्हें भी पार्टी ने इस बार विधानसभा का टिकट नहीं दिया है। आप जानते ही होंगे करिश्मा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय के परिवार से हैं और उनके राजद में आने के बाद से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वो इस बार चुनावी मैदान में होंगी। वहीं अब खबरें हैं कि करिश्मा राय को भी टिकट नहीं मिला है।

जी दरअसल उनके दानापुर और परसा दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की चर्चा थी लेकिन लालू प्रसाद यादव की पार्टी ने इन दोनों जगह से अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि दानापुर सीट से रीतलाल राय हैं और परसा सीट राजद नेता छोटे लाल राय के नाम हो गई है। अब इस समय करिश्मा एक अलग ही मोड़ पर आ चुकीं हैं।

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने किया पहला पोस्ट, मेकअप के चलते हो गईं ट्रोल

IPL 2020: पर्पल और ऑरेंज कैप को आंखों में धूल झोंकने की तरह मानते हैं अश्विन

अगर वाई-फाई चल रहा है स्लो तो अपनाए ये टिप्स, ख़त्म होगी समस्यां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -