बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी ने कहा- '71 सीटों में से एनडीए 50 सीट जीतने वाली है'
बिहार चुनाव: जीतनराम मांझी ने कहा- '71 सीटों में से एनडीए 50 सीट जीतने वाली है'
Share:

पटना: बिहार में पहले चरण के लिए 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान जाहो रहा है। ऐसे में मतदान से पहले और मतदान शुरू होने के बाद पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने बिहार की जनता से मतदान की अपील की। वहीं दूसरी तरफ, इस चुनाव में जुबानी जंग देखने के लिए मिल रही है। जिसे देखो वह जुबानी जंग में हिस्सा ले रहा है। आप देख रहे होंगे तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच वार-पलटवार थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं चिराग पासवान भी कुछ कम नहीं है। वह भी नीतीश पर वार करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं।

आज ही मुंगेर की घटना पर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की तुलना जनरल डायर से कर दी है। वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने प्रथम चरण के दौरान गया के एक पोलिंग बूथ में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने बात भी की और कहा कि, 'पहले चरण की 71 सीटों में से एनडीए 50 सीट जीतने वाली है।'

वैसे बिहार के लोगों को मतदान के लिए कहने वालों में कई स्टार्स भी शामिल है। आज ही सोनू सूद ने वोटिंग शुरू होते ही एक ट्वीट किया और बिहार चुनाव पर जनता से अपील करते हुए लिखा, 'जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना।' वहीं बीते कल ही पंकज त्रिपाठी ने एक ट्वीट किया था और बिहार की जनता से वोट के लिए अपील की थी।

Flipcart आदित्य बिड़ला फैशन का प्रस्तावित इक्विटी सौदा एफडीआई नीति का उल्लंघन: कैट

खेसारी लाल के इस गाने ने चुनावी सीजन में मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

अगर शरद पूर्णिमा पर कर लिए यह 2 उपाय तो जमकर होगी धन की बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -